जय गुरू देव समाचार

परम् पूज्य महाराज जी ने बुजुर्गों की बतायी हुई पुरानी कहावत को दोहराते कहा है कि ....
!! जय गुरु देव !!
6 मई 2016
आज के समाचार

आवश्यक - सूचना :-

!! परम् पूज्य महाराज जी ने बुजुर्गों की बतायी हुई पुरानी कहावत को दोहराते कहा है कि आप आज के दिन खाली पेट 2 नीम की पत्ती और 2 खड़ी (साबुत ) मसूर का सेवन करने से कोई जहरीला जानवर काटने का असर नहीं होता ।

कल दिनांक 05 मई 2016 को परम् पूज्य महाराज जी दोपहर दत्त अखाड़ा क्षेत्र के केम्प में पधारे और परम् पूज्य महाराज जी ने श्रद्धालुओं की प्रार्थना स्वीकार कर अति दया करके सिहंस्थ के दौरान 8 मई 2016 को सायं 7:00 बजे से दत्त अखाडा जोन के उजडखेड़ा सेक्टर में स्थित प्लॉट नम्बर 126/2 में स्थापित बाबा जय गुरु देव शिविर में सत्संग एवम् नामदान देने की मौज फरमाई है।

आप सभी सत्संगी भाई-बहन इस यादगार सत्संग की सूचना अधिक से अधिक प्रेमियों को दें और अपने परिवार सहित सत्संग में पहुंच कर सत्संग का लाभ लें ।
 ज्ञातव्य है कि दत्त अखाड़े से काल भैरव अखाड़े की तरफ आते समय आँधी - वर्षा की बूँदे गिरीं लेकिन कुदरत पूरा संयम बरतती हुई प्रतीत हुई । सत्य है हमारे बीच से महात्मा पूरे सतगुरु अगर अलग हट जाँयें तो पल भर में भगवान याद आ जायेगा !!

खराब समय में भजन करने वालों का बचाव होगा, संत वचनों को बार बार याद करने और पालन करने की जरूरत है नाराज खड़ी कुदरत लोगों के पाप कर्मो की सजा देने के लिए तैयार खड़ी है वो तो इसको महात्मा रोके हुए हैं ।

सिंहस्थ 2016" उज्जैन में तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश....

अभी स्थिति बड़ी तेज़ी से सामान्य हो रही है । शासन प्रशासन बाहर के श्रृद्धालुओं की हर संभव मदद कर रहा है नि:शुल्क ठहरने और भोजन और निःशुल्क सिटी बस आदि की व्यवस्था हो गयी है । स्पष्टतः प्रतीत हो रहा है की रूहानी शक्ति सभी व्यवस्थाऐं संचालित कर रही हैं । मालिक के होते हुए ये जो जयगुरुदेव नाम का ध्वज वहाँ लहराया गया था और इस ध्वज ने कल लोगो को बचाने का काम किया है ।

महाराज जी गाड़ी में बैठे - बैठे गुन गुना रहे थे" आगे का समय विनाशकारी, बचे वही जो शाकाहारी "

Updation On Friday, May 6, 2016